+1 647-660-4929 (IWAY)

I-Way Transport Inc Logo
Winter Waiting Program

हम अपने ड्राइवर पार्टनर को सर्दियों में सुरक्षित परिवहन के लिए तैयार करते हैं

हमारा विंटर वेटिंग प्रोग्राम (WWP) हमारे ड्राइवरों को सड़क पर कुशल और सुरक्षित रहने के लिए प्रशिक्षण और आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान करता है। इसमें शामिल हैं:

  1. ड्राइवरों को प्रतीक्षा के लिए भुगतान मिलेगा
  2. सुरक्षा रसद योजना
  3. चौबीसों घंटे मौसम पर नजर रखी जाती है
  4. संचार
  5. गरम ट्रकिन जी

हर नया सीजन लॉजिस्टिक्स उद्योग के लिए अपनी मुश्किलें लेकर आता है। हालांकि, परिवहन के प्रबंधन और सुगम यात्रा के लिए आवश्यक रसद आवश्यकताओं की पूरी श्रृंखला के लिए सर्दी बेहद चुनौतीपूर्ण है। अगले सर्दियों के महीनों के लिए माल, वायु और रेल रसद सुरक्षा उपाय सभी जगह होने चाहिए।

आई-वे लॉजिस्टिक्स ने हमारे ड्राइवरों और उनके द्वारा कड़क सर्दी के मौसम में परिवहन किए जाने वाले सामानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक उपायों को लागू किया है। हमने सभी प्रकार की जलवायु और चरम जलवायु में हजारों परियोजनाओं को सफलतापूर्वक क्रियान्वित किया है। अपने ड्राइवरों और ग्राहकों के लाभ के लिए, हमने लॉजिस्टिक सुरक्षा समाधानों की एक व्यापक सूची तैयार की है जिनका उपयोग इस सर्दी और आने वाले कई वर्षों तक किया जा सकता है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि कठोर सर्दियों के मौसम के बावजूद हमारे ड्राइवरों को अपनी डिलीवरी करने में कोई बाधा न आए, आइए संक्षेप में देखें कि हम उन्हें क्या प्रदान करने जा रहे हैं।

1. ड्राइवर्स को वेटिंग के पैसे मिलेंगे

हम जानते हैं कि सर्दियों के महीनों के दौरान बर्फीले तूफानों, चिकनी सड़कों और अन्य खतरों के दौरान ड्राइवरों के लिए यह कितना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हम उनके काम के महत्व को समझते हैं और खराब मौसम या सड़क की स्थिति के कारण प्रतीक्षा में बिताए गए समय के लिए उन्हें एक घंटे की दर से मुआवजा देने का फैसला किया है।

यदि वे गाड़ी चलाते समय कभी भी खतरनाक महसूस करते हैं, तो वे सड़क के किनारे रुक जाते हैं और जब उन्हें लगता है कि यह सुरक्षित है तब जारी रखने की योजना बनाते हैं

Grain Supply Network in Winters

2. सुरक्षा रसद योजना

जब हम शीतकालीन पारगमन का प्रबंधन करते हैं तो हमारी प्राथमिक चिंता रसद कर्मचारियों के स्वास्थ्य और हमारे ड्राइवरों की सुरक्षा की रक्षा करना है। आखिरकार, हर शिपिंग कंपनी खराब मौसम की स्थिति जैसे अत्यधिक ठंड, बर्फ, बर्फ और कम दृश्यता से प्रभावित होगी। लेकिन मौसम की स्थिति में अचानक बदलाव होने पर हम अपने ड्राइवरों को अपडेट रखते हुए उनकी सुरक्षा पर कड़ी नजर रखते हैं।

सबसे पहले, हम यह स्थापित करते हैं कि टीम के लिए “सुरक्षा” से हमारा क्या मतलब है, और फिर हम सुनिश्चित करते हैं कि हर कोई जानता है कि वे कोई यात्रा करेंगे या नहीं। कम या रुका हुआ पारगमन असुविधाजनक हो सकता है, लेकिन यह हमें महंगी दुर्घटनाओं, बर्बाद हुए सामान, और बहुत कुछ से बचने में मदद करता है।

यदि वे गाड़ी चलाते समय कभी भी खतरनाक महसूस करते हैं, तो वे सड़क के किनारे रुक जाते हैं और जब उन्हें लगता है कि यह सुरक्षित है तब जारी रखने की योजना बनाते हैं

“इस कार्यक्रम के साथ ड्राइवरों को डब्ल्यूडब्ल्यूपी कैसे काम करता है, इस पर प्रशिक्षण मिलेगा। हम ड्राइवरों को कठोर मौसम की स्थिति के दौरान सड़क पर उपयोग करने के लिए सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करते हैं। सुरक्षा हमारी नंबर एक प्राथमिकता है।”
अवी समरा , व्यवसाय विकास निदेशक, आई-वे ट्रांसपोर्ट इंक.,

Block

क्या आप ड्राइवर के रूप में शामिल होना चाहते हैं?

3. मौसम पर चौबीसों घंटे नजर रखी जाती है

हमारे पास एक समर्पित स्टाफ सदस्य है जो पूरे संयुक्त राज्य और कनाडा में निर्धारित समय पर मौसम की जांच करता है ताकि हम अपने ड्राइवरों को सूचित कर सकें। अगर हम कभी भी यह निर्धारित करते हैं कि ड्राइविंग जारी रखना बहुत जोखिम भरा है, तो हम अपने ड्राइवरों को सुझाव देते हैं कि जब तक चीजें वापस पटरी पर न आ जाएं, तब तक गाड़ी रोक लें।

जैसे ही भयानक मौसम की भविष्यवाणी की जाती है, व्यवसाय वाहनों को रोकने के लिए सूचित करेगा। एक कर्मचारी जो चेतावनी को अनदेखा करने और ड्राइविंग जारी रखने का विकल्प चुनता है, उसे तुरंत निकाल दिया जा सकता है और समान पदों के लिए आवेदन करने से रोक दिया जा सकता है।

आई-वे ट्रांसपोर्ट में, हम अपने ग्राहकों, कर्मचारियों और आम जनता की सुरक्षा को किसी भी चीज़ से ऊपर रखते हैं।

4. संवाद करें

सर्दियों के दौरान ड्राइवरों को सुरक्षित और समय पर रखना हमारे प्रतीक्षा कार्यक्रम की सर्वोच्च प्राथमिकता है। और चूंकि हमारी सफलता के लिए दस्ते के संपर्क में रहना आवश्यक है, हम बस यही करते हैं। हमारे सेवा प्रदाता साल भर खुले संचार चैनल बनाए रखते हैं, जिससे ड्राइवरों के लिए किसी भी समस्या के बारे में पूछताछ करना आसान हो जाता है।

अगर खराब मौसम या किसी और वजह से योजना को मौके पर ही समायोजित करने की आवश्यकता होती है, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारे ड्राइवर पार्टनर इसके बारे में जानते हैं। ठोस निर्णय लेने में ड्राइवरों की सहायता करने के साधन के रूप में, हम आपको यथासंभव अधिक से अधिक प्रासंगिक आंतरिक और बाह्य डेटा प्रदान करेंगे।

यदि वे गाड़ी चलाते समय कभी भी खतरनाक महसूस करते हैं, तो वे सड़क के किनारे रुक जाते हैं और जब उन्हें लगता है कि यह सुरक्षित है तब जारी रखने की योजना बनाते हैं

A Guide to Preventing Frozen Cargo This Winter

5. गर्म ट्रकिंग

-40 डिग्री से कम तापमान, अगम्य सड़कों, और कम से कम एक फुट बर्फ के बावजूद, यह सुनिश्चित करना आसान काम नहीं है कि माल समय पर और बिना क्षतिग्रस्त हुए दोनों तरह से पहुंचाया जाए।

हम अपने ड्राइवरों को सुरक्षित और गर्म रहने के लिए गर्म ट्रक प्रदान करते हैं, भले ही उन्हें सख्त डिलीवरी शेड्यूल का पालन करते हुए ठंड के मौसम में डिलीवरी करने की आवश्यकता हो। शिपमेंट को तत्वों से परिरक्षित किया जाता है, जबकि वे एक ट्रेलर में परिवहन के दौरान होते हैं जो तापमान नियंत्रित और गर्म दोनों होते हैं। इस वजह से, जब तापमान हिमांक से नीचे होता है तो माल के चलने से जुड़े जोखिम कम हो जाते हैं।

अधिकांश ड्राइवरों को सर्दियों के मौसम में परिवहन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है...

Harsh Winter Transport

क्षति या चोट

winter truck driving

मांग समयरेखा

Winter Transportation

खराब संचार और माल ढुलाई पर नज़र रखना

Challenges Facing the Supply Chain During Winter

हम अपने ड्राइवरों को पहले रखते हैं

सर्दियों के पूरे मौसम में आपूर्ति श्रृंखला संबंधी चिंताओं की तैयारी के लिए संगठनों को प्रभावित करने वाली सबसे प्रचलित कठिनाइयों को जानना आवश्यक है। आई-वे ट्रांसपोर्ट ने सर्दियों के महीनों के दौरान अपने ड्राइवरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरती है ताकि वे पहले की तरह प्रसव करा सकें। नतीजतन, अगर आपको इस आने वाली सर्दी का समर्थन करने के लिए भरोसेमंद लॉजिस्टिक्स की जरूरत है तो हम आपकी सहायता के लिए उपलब्ध हैं।

ड्राइवर के रूप में आई-वे ट्रांसपोर्ट के साथ काम करना अधिक सुरक्षित और पेशेवर है क्योंकि सर्दियों में मौसम कठोर होने पर कंपनी कभी भी अपने ड्राइवरों को आगे बढ़ने के लिए मजबूर नहीं करेगी।

"सर्दियों के मौसम से निपटने में मुख्य बात सतर्क रहना है, विचलित नहीं होना और सामान्य ज्ञान होना है।"

Driver
जोसेफ कोलमैन
चालक
Winter Waiting Program

आई-वे ट्रांसपोर्ट क्यों चुनें:

लचीला और बहुमुखी

सबसे पहले सुरक्षा

बेस्ट-इन-क्लास टीम

शीतकालीन प्रतीक्षा के लिए मुआवजा

आई-वे ट्रांसपोर्ट के साथ काम करने के इच्छुक हैं?

संबंधित आलेख

×