+1 647-660-4929 (IWAY)

I-Way Transport Inc Logo

हमारे बारे में

हमारी कहानी

Standard Vs Economy Shipping

2013 में स्थापित, आई-वे ट्रांसपोर्ट इंक एक निजी तौर पर आयोजित, परिवार के स्वामित्व वाली, संपत्ति आधारित परिवहन कंपनी है। जो आँकड़ों द्वारा संचालित, डेटा द्वारा समर्थित और हमारे ग्राहक की जरूरतों के लिए अनुकूलित अद्वितीय परिवहन समाधान प्रदान करता है। युवा, स्मार्ट और जुनून से संचालित प्रबंधन वाली कुछ पूरी तरह से डिजिटलीकृत परिवहन कंपनियों में से एक।

टोरंटो पियर्सन हवाई अड्डे के पास रणनीतिक रूप से स्थित हमारे प्रधान कार्यालय के साथ, सीएन और सीपी रेल यार्ड से कुछ मिनट। सभी प्रमुख राजमार्गों को ठीक करें। यानी हाईवे से 3 मिनट – 407, 427 से 4 मिनट, 401 और 400 से 10 मिनट। जो हमें कुछ ही मिनटों में एयरफ्रेट, इंटरमॉडल फ्रेट और ओवर द रोड फ्रेट को कवर करने की क्षमता देता है।

कैसे परिवहन का बुद्धिमान तरीका शुरू हुआ

कनाडा जाने से पहले बलवंत ने कभी नहीं सोचा था कि वह ट्रक ड्राइवर बनेंगे। कंप्यूटर साइंस में मास्टर के साथ दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी कक्षा के शीर्ष पर स्नातक होने के बाद, बलवंत ने मान लिया कि उनकी प्रतिभा को एक असंतुष्ट सिलिकॉन वैली निगल जाएगी। लेकिन जब डॉट-कॉम बबल फटा और 11 सितंबर की दुखद घटनाओं ने दुनिया को झकझोर कर रख दिया, तो भारत से सिलिकॉन वैली का रास्ता बंद हो गया।

2006 में अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इरादे से, वह अपने युवा परिवार को कनाडा ले गए। हालाँकि, हर कनाडाई बिल की तरह, खर्च और एक युवा परिवार का मतलब था कि उसे वर्तमान में रहने के लिए एक रास्ता चाहिए। इसलिए, 2007 में जब उन्हें एक ट्रक ड्राइवर के रूप में नौकरी की पेशकश की गई, तो उन्हें पता था कि यह उनके परिवार के लिए प्रदान करने और अपने भविष्य के निर्माण के लिए कुछ इक्विटी हासिल करने का एक अवसर था।

किसी भी नौकरी को आधा-अधूरा करने में असमर्थ, बलवंत वह सबसे अच्छा ट्रक ड्राइवर बन सकता था, और उसने उद्योग के बारे में एक बहुत ही मूल्यवान सबक सीखा: व्यवसायों को बदलना पसंद नहीं है, और ग्राहक इसके लिए पीड़ित हैं।

Balwant Samra - Founder I-Way Transport Inc
जब आप एक दीवार से टकराते हैं, तो एक छेद करें। यही वह मंत्र है जिसके संस्थापक बलवंत समरा जीते हैं, और यही वह मंत्र है जिसने आई-वे ट्रांसपोर्ट इंक. को एक उद्योग प्रमुख बना दिया है।

"यदि कोई भार है जिसे आपको नर्क में उठाने की आवश्यकता है, तब भी हम अपने ट्रक भेजते हैं"

इसलिए, 2012 में ओटावा में एक अब बंद हो चुकी कॉफी शॉप में, बलवंत और उसका दोस्त बलवीर भागीदार बन गए, और आई-वे ट्रांसपोर्ट इंक का जन्म हुआ। उनका लक्ष्य ग्राहकों को एक बुद्धिमान तरीके से मदद करना था – आई-वे – डेटा द्वारा समर्थित और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ग्राहक सेवा प्रदान करना।

और साल दर साल,  I-Way Transport Inc. ने समाधान वास्तुकार होने के लिए ख्याति प्राप्त की। ग्राहकों को पता चला कि 647-660-4929 वह नंबर था जिसे आपने तब कॉल किया था जब आपको कुछ करने और सही करने की आवश्यकता थी।

लेकिन 2017 में, आई-वे ट्रांसपोर्ट इंक।  दूसरी दीवार का सामना करना पड़ा। परिवहन के लिए बाजार की कीमतें जीवित रहने के लिए बहुत कम थीं, और जबकि उद्योग में कई व्यवसाय अच्छे के लिए बंद होने लगे, बलवंत योजना बना रहे थे।

उसे क्या पता था, यह बाधा उसके व्यवसाय को बेहतरी के लिए बदल देगी। इससे उन्हें अहसास हुआ कि यह उद्योग माल की ढुलाई के लिए नहीं है। यह ग्राहकों की सेवा करने के बारे में है—और ग्राहकों की सेवा करने के लिए आपको अनुकूलित करने की आवश्यकता है। सफल होने के लिए, इसका मतलब है कि आपको मांग का पालन करने की आवश्यकता है; आपको स्टेशन पर पहुँचने से पहले ट्रेन को आते हुए देखना होगा और एक समाधान के साथ सवार होने के लिए तैयार रहना होगा। और आई-वे परिवहन यही प्रदान करता है: बुद्धिमान, डेटा-आधारित समाधान, चाहे जो भी कीमत हो।

2012 से, बलवंत ने I-Way Transport Inc. को एक उद्योग के नेता के रूप में बदल दिया है जो अब 4000 से अधिक ग्राहकों को प्रदान करता है – और हम वहाँ नहीं रुक रहे हैं। आई-वे ट्रांसपोर्ट इंक, आपकी और हमारे समुदायों की मदद करने के लिए नए-नए प्रयोग करना और लीक से हटकर समाधान प्रदान करना जारी रखेगा।

दुनिया भर में घर-घर बुद्धिमान तरीका।

हमारी टीम

हमारा नेतृत्व ग्राहकों और टीम दोनों के लिए मूल्य बढ़ाने के लिए नवाचार और समाधानों पर दृढ़ता से केंद्रित है।

आई-वे ट्रांसपोर्ट आपको निरंतर विकास और सुधार प्रदान करने के लिए तैयार और सुसज्जित है।

हम हमेशा प्रतिभाशाली व्यक्तियों की तलाश में रहते हैं। तो आज ही आवेदन करें!

हमारे आदर्श

आई-वे ट्रांसपोर्ट की दृष्टि ग्राहकों को एक बुद्धिमान-लागत-कटौती परिवहन समाधान प्रदान करना है।

हम दक्षता के माध्यम से प्रतिस्पर्धी बाजार कीमतों पर उच्च स्तर की गुणवत्ता और भरोसेमंद सेवाएं प्रदान करने में गर्व महसूस करते हैं और एलटीएल और एफटीएल बाजारों में प्रदर्शन को दोहराते हैं।

आई-वे ट्रांसपोर्ट उद्योग के कई पहलुओं में अग्रणी है: सॉफ्टवेयर तकनीक से लेकर ड्राइवरों के लिए अभिनव समाधान तक सर्वोत्तम श्रेणी की ग्राहक सेवा प्रदान करना।

Facebook
Twitter
LinkedIn
×