+1 647-660-4929 (IWAY)

I-Way Transport Inc Logo

सड़क माल परिवहन समाधान

ड्राई वैन शिपिंग सेवाएं

आई-वे का ड्राई-वैन डिवीजन कुछ भी और सब कुछ खींचता है जो तापमान के प्रति संवेदनशील नहीं है। आई-वे के ड्राई-वैन डिवीजन को अपने अत्याधुनिक उपकरणों पर गर्व है, जो आपके सभी गंतव्यों के लिए स्वच्छ और सुरक्षित परिवहन प्रदान करता है। चाहे आप खराब न होने वाले खाद्य और पेय पदार्थ, कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स, मशीनरी, कच्चे माल आदि का परिवहन करना चाहते हों, हमने आपको कवर किया है।

आपको ड्राई वैन का उपयोग कब करना चाहिए?

ड्राई वैन ट्रक लोड शिपिंग का सबसे लोकप्रिय प्रकार है और इसे कई अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल किया जा सकता है। वास्तव में, आप पाएंगे कि जब तक यह फिट बैठता है और खराब नहीं होता है, तब तक यह किसी भी चीज़ को स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त रूप से अनुकूल है। इनमें निम्नलिखित शामिल हैं:

  • कपड़ा और कच्चे निर्माण सामग्री
  • खराब न होने वाला भोजन और पेय पदार्थ
  • उपकरण और मशीनरी
  • फर्नीचर
  • कपड़े और खुदरा उत्पाद
  • उपभोक्ता पैक माल
I-Way Solutions

विश्वास के साथ आगे बढ़ें

पूरे कनाडा में सड़क माल परिवहन समाधान

आई-वे ट्रांसपोर्ट कनाडा और संयुक्त राज्य भर में सड़क माल परिवहन समाधान का अग्रणी प्रदाता है। हम व्यापक सेवाओं की पेशकश करते हैं जिनमें ड्राई वैन, एक्सपेडिटेड, फ्लैटबेड, हज़मत, हीटेड, स्टीपडेक और रीफ़र शामिल हैं।

कनाडा का सुपीरियर रोड फ्रेट कैरियर

हमारे पास ट्रकों और ट्रेलरों का एक बड़ा बेड़ा है जो यह सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम तकनीक से लैस हैं कि आपका सामान समय पर और पुरानी स्थिति में पहुंचाया जाए। हमारे पास विश्वसनीय और कुशल सेवा प्रदान करने का एक लंबा इतिहास है, इस तरह हम कनाडा के बेहतर सड़क मालवाहक वाहक बन गए हैं।

कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका (यहां तक कि मेक्सिको) तक अपना माल प्राप्त करें

एक प्रमुख कनाडाई ट्रकिंग कंपनी के रूप में जो सीमा पार माल ढुलाई में माहिर है, आप कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने शिपमेंट को जल्दी और कुशलता से प्राप्त करने के लिए हम पर भरोसा कर सकते हैं। हमारे पास लेट-मॉडल ट्रकों और ट्रेलरों का बेड़ा है, और हमारे ड्राइवर कनाडा और यूएसए दोनों में ड्राइव करने के लिए प्रमाणित हैं।

उसी दिन डिलीवरी कनाडा और यूएसए में उपलब्ध है

हम समझते हैं कि जब आपको किसी चीज़ की डिलीवरी की आवश्यकता होती है, तो आपको इसे तेज़ी से पूरा करने की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि हम अपनी अधिकांश सेवाओं के लिए कनाडा और यूएसए में उसी दिन डिलीवरी प्रदान करते हैं।

I-Way Solutions
×