+1 647-660-4929 (IWAY)

I-Way Transport Inc Logo

सड़क माल परिवहन समाधान

हज़मत शिपिंग सेवाएं

I-Way की हज़मत शिपिंग खतरनाक सामग्रियों को संभालने के लिए एक विशेष सेवा है। हमारे विशेषज्ञों की टीम और हमारे ड्राइवर जानकार हैं और उन्हें हज़मत वर्गीकरण और प्रक्रियाओं पर प्रशिक्षण दिया जाता है।

आपको हजमत ट्रेलरों का उपयोग करने की आवश्यकता कब होती है?

जब आप खतरनाक सामग्री ले जा रहे हों तो हज़मत शिपिंग परिवहन के लिए चुना गया तरीका है। इस प्रकार के ढुलाई के लिए उचित हैंडलिंग की आवश्यकता होती है और त्रुटि के लिए कोई जगह नहीं होती है।

I-Way इस प्रक्रिया की संपूर्णता के लिए आपके सामान और हमारे ड्राइवर दोनों की सुरक्षा को प्राथमिकता देता है।

I-Way Solutions

विश्वास के साथ आगे बढ़ें

पूरे कनाडा में सड़क माल परिवहन समाधान

आई-वे ट्रांसपोर्ट कनाडा और संयुक्त राज्य भर में सड़क माल परिवहन समाधान का अग्रणी प्रदाता है। हम व्यापक सेवाओं की पेशकश करते हैं जिनमें ड्राई वैन, एक्सपेडिटेड, फ्लैटबेड, हज़मत, हीटेड, स्टीपडेक और रीफ़र शामिल हैं।

कनाडा का सुपीरियर रोड फ्रेट कैरियर

हमारे पास ट्रकों और ट्रेलरों का एक बड़ा बेड़ा है जो यह सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम तकनीक से लैस हैं कि आपका सामान समय पर और पुरानी स्थिति में पहुंचाया जाए। हमारे पास विश्वसनीय और कुशल सेवा प्रदान करने का एक लंबा इतिहास है, इस तरह हम कनाडा के बेहतर सड़क मालवाहक वाहक बन गए हैं।

कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका (यहां तक कि मेक्सिको) तक अपना माल प्राप्त करें

एक प्रमुख कनाडाई ट्रकिंग कंपनी के रूप में जो सीमा पार माल ढुलाई में माहिर है, आप कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने शिपमेंट को जल्दी और कुशलता से प्राप्त करने के लिए हम पर भरोसा कर सकते हैं। हमारे पास लेट-मॉडल ट्रकों और ट्रेलरों का बेड़ा है, और हमारे ड्राइवर कनाडा और यूएसए दोनों में ड्राइव करने के लिए प्रमाणित हैं।

उसी दिन डिलीवरी कनाडा और यूएसए में उपलब्ध है

हम समझते हैं कि जब आपको किसी चीज़ की डिलीवरी की आवश्यकता होती है, तो आपको इसे तेज़ी से पूरा करने की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि हम अपनी अधिकांश सेवाओं के लिए कनाडा और यूएसए में उसी दिन डिलीवरी प्रदान करते हैं।

I-Way Solutions
×