+1 647-660-4929 (IWAY)

I-Way Transport Inc Logo

सड़क माल परिवहन समाधान

कम-से-ट्रक लोड (एलटीएल) सेवाएं

एलटीएल शिपिंग का लाभ यह है कि आप केवल उस जगह के लिए भुगतान करते हैं जहां आपके लोड की आवश्यकता होती है और उपयोग होता है, जिसका अर्थ है कम लागत। कुल कीमत उन सभी शिपर्स के बीच विभाजित है जो इस माल को एक ट्रेलर में ले जाते हैं; इसे और अधिक किफायती बनाना!

निम्नलिखित कारक आपके एलटीएल माल ढुलाई वर्ग का निर्धारण करते हैं:

DIMENSIONS

घनत्व

वज़न

पैकेजिंग

कीमत

स्टोव-क्षमता

हैंडलिंग

देयता

WhatsApp Image

कम-से-ट्रक-लोड सेवाएँ

आई-वे का एलटीएल ड्राई वैन डिवीजन एक पिन से लेकर प्लेन तक, एक छोटे पार्सल से एक प्लेन, लगभग एक प्लेन तक कुछ भी और सब कुछ खींचता है। पूरे कनाडा और यूएसए में टर्मिनलों के साथ। आई-वे आपके एलटीएल शिपमेंट को लागत प्रभावी मूल्य पर प्रबंधित कर सकता है जो आपको उद्योग में सबसे तेज़ ट्रांज़िट समय प्रदान करता है।

यहां ड्राई वैन शिपिंग के बारे में और जानें।

आई-वे का मल्टी-टेम्प रीफर डिवीजन एक समय में 3 अलग-अलग तापमान संवेदनशील उत्पादों को खींच सकता है, जो हमारे ग्राहकों को भारी बचत देता है जो पर्याप्त उत्पाद नहीं होने या अपने खरीदारों के अनुरोध के आधार पर एक पूर्ण ट्रक लोड शिपमेंट नहीं भेजना चाहते हैं। . एक रीफर में यात्रा करने वाले 3 शिपमेंट के साथ हमारे शिपर्स को उनकी मूल शिपिंग लागत का एक तिहाई जितना बचत होता है।

हमारे फ्लैटबेड डिवीजन ने आपको संपूर्ण उत्तरी अमेरिका सेवा के लिए कवर किया है। यह शिपमेंट के लिए उपयुक्त है जिसमें स्टील, लकड़ी, निर्माण सामग्री, कृषि उपकरण, और हर विषम आकार का शिपमेंट शामिल है जो नियमित ट्रेलरों में फिट नहीं होगा। आई-वे का फ्लैटबेड एलटीएल उन शिपमेंट की अनुमति देता है जिनके लिए पूर्ण फ्लैटबेड की आवश्यकता नहीं होती है।

आई-वे का स्टेप डेक डिवीजन फ्लैटबेड के समान है, आपके 10 फीट ऊंचे फ्लैटबेड शिपमेंट को लोड करने में सक्षम है, जिससे आपको ट्रक लोड बनाम पूर्ण ट्रक लोड से कम शिपिंग पर बचत होती है।

फ्लैटबेड बनाम स्टेप डेक के बीच सरल अंतर जानें।

I-Way का सबसे पुरस्कृत और सुशोभित डिवीजन हमारे ग्राहकों को एक पिन से प्लेन तक भेजने में मदद करता है यदि यह समय के प्रति संवेदनशील है और इसे समय पर प्राप्त करना चाहिए। यह विशेष डिवीजन हमारे उत्पादन, ऑटो-मोटिव, एयर लाइन्स, कॉन्सर्ट और अन्य समय संवेदनशील ग्राहकों के बीच बहुत लोकप्रिय है, जिसमें 1 स्किड या एक पूर्ण ट्रक लोड के बीच कहीं भी शिपिंग शामिल है।

हमारी शीघ्र शिपिंग सेवा के बारे में अधिक जानें।

आई-वे का हज़मत एलटीएल डिवीजन , आपको सही उत्पादों के साथ अपने एलटीएल हैज़मैट स्किड्स की शिपिंग में पैसे बचाने में मदद करता है।
I-Way Solutions

विश्वास के साथ आगे बढ़ें

पूरे कनाडा में सड़क माल परिवहन समाधान

आई-वे ट्रांसपोर्ट कनाडा और संयुक्त राज्य भर में सड़क माल परिवहन समाधान का अग्रणी प्रदाता है। हम व्यापक सेवाओं की पेशकश करते हैं जिनमें ड्राई वैन, एक्सपेडिटेड, फ्लैटबेड, हज़मत, हीटेड, स्टीपडेक और रीफ़र शामिल हैं।

कनाडा का सुपीरियर रोड फ्रेट कैरियर

हमारे पास ट्रकों और ट्रेलरों का एक बड़ा बेड़ा है जो यह सुनिश्चित करने के लिए नवीनतम तकनीक से लैस हैं कि आपका सामान समय पर और पुरानी स्थिति में पहुंचाया जाए। हमारे पास विश्वसनीय और कुशल सेवा प्रदान करने का एक लंबा इतिहास है, इस तरह हम कनाडा के बेहतर सड़क मालवाहक वाहक बन गए हैं।

कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका (यहां तक कि मेक्सिको) तक अपना माल प्राप्त करें

एक प्रमुख कनाडाई ट्रकिंग कंपनी के रूप में जो सीमा पार माल ढुलाई में माहिर है, आप कनाडा से संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने शिपमेंट को जल्दी और कुशलता से प्राप्त करने के लिए हम पर भरोसा कर सकते हैं। हमारे पास लेट-मॉडल ट्रकों और ट्रेलरों का बेड़ा है, और हमारे ड्राइवर कनाडा और यूएसए दोनों में ड्राइव करने के लिए प्रमाणित हैं।

उसी दिन डिलीवरी कनाडा और यूएसए में उपलब्ध है

हम समझते हैं कि जब आपको किसी चीज़ की डिलीवरी की आवश्यकता होती है, तो आपको इसे तेज़ी से पूरा करने की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि हम अपनी अधिकांश सेवाओं के लिए कनाडा और यूएसए में उसी दिन डिलीवरी प्रदान करते हैं।

I-Way Solutions
×