+1 647-660-4929 (IWAY)

I-Way Transport Inc Logo

अनाज परिवहन समाधान

आई-वे ट्रांसपोर्ट प्राइवेट बॉक्स प्रदान करता है। तो आप एक ऐसी कंपनी के साथ अच्छे हाथों में हैं जो अपनी खुद की बॉक्स आपूर्ति को नियंत्रित करती है।

I-Way Solutions

यह हमारी विशेषता है

आई-वे ट्रांसपोर्ट की समर्पित कर्मचारियों की टीम के पास विविध ग्राहकों के लिए भारी ढुलाई समाधान डिजाइन करने के लिए आवश्यक अनुभव है। हम एक जैसे घरेलू और निर्यात शिपमेंट दोनों के विशेषज्ञ हैं!

हम ग्राहकों को उनके माल के लिए सबसे विश्वसनीय परिवहन प्रदान करते रहे हैं। हमारे कर्मचारियों को कृषि अनाज के हर पहलू में लोड करने से लेकर उतारने तक प्रशिक्षित और प्रमाणित किया जाता है ताकि आप यह जानकर आराम कर सकें कि आपका शिपमेंट सुरक्षित रूप से अपने गंतव्य पर पहुंच जाएगा।

आपके लिए शिप करने में हम जिन विभिन्न वस्तुओं की सहायता कर सकते हैं उनमें शामिल हैं:

आई-वे ट्रांसपोर्ट क्यों चुनें:

लचीला और बहुमुखी

गुणवत्ता और सुरक्षा

बेस्ट-इन-क्लास ग्राहक सेवा

परिभाषित और विश्वसनीय ट्रांजिट टाइम्स

आपका #1 अनाज परिवहन समाधान

नाजुक वस्तुओं को ले जाने के लिए रेल भाड़ा एक लोकप्रिय साधन है। लेकिन जब आपको तेज़, कुशल और विश्वसनीय सेवा की आवश्यकता होती है जो शेड्यूल बाधाओं के अतिरिक्त सुरक्षा पर ध्यान देती है – आई-वे ट्रांसपोर्ट के पास आपके लिए समाधान है। हमारी टीम समय की कमी के साथ-साथ बजट संबंधी चिंताओं के खिलाफ भी कड़ी मेहनत कर सकती है, इसलिए वे आगे जो कुछ भी हो सकता है उसके लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

आपका अनुकूलित समाधान

आई-वे ट्रांसपोर्ट कनाडा का अग्रणी रेल भाड़ा सलाहकार है और आपको विशेष रूप से आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप समाधान प्रदान कर सकता है। हमसे आज ही से संपर्क में रहें!

pexels-pixabay-163726
I-Way Transport Grain Solutions

इंटरमोडल सेवाएं

आई-वे का एलटीएल ड्राई-वैन डिवीजन पिन से प्लेन तक, एक छोटे पार्सल से एक प्लेन, लगभग एक प्लेन तक कुछ भी और सब कुछ खींचता है।
पूरे कनाडा और यूएसए में टर्मिनलों के साथ। आई-वे आपके एलटीएल शिपमेंट को लागत-प्रभावी मूल्य पर प्रबंधित कर सकता है जो आपको उद्योग में सबसे तेज़ ट्रांज़िट समय प्रदान करता है।
हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे पास वह है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप हो:
  • सूखे कंटेनर 20 फुट
  • सूखे कंटेनर 40-45 फीट
  • सूखे कंटेनर 53 फीट

I-Way के हीटर कंटेनर आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए जोड़े जाते हैं ताकि आपके सामान को ऊंचे तापमान पर बनाए रखा जा सके या ठंडे मौसम से सुरक्षा प्रदान की जा सके।

हमारे थर्मल कंटेनर आपके सामान के लिए आंतरिक इन्सुलेशन प्रदान करते हैं। हम खराब होने वाले खाद्य पदार्थों से लेकर फार्मा उत्पादों तक आपके सामान की शिपमेंट का प्रबंधन करते हैं। उद्योग के वर्षों के अनुभव के साथ, हम आपको कनाडा और यूएसए में सबसे कुशल इंटरमोडल शिपिंग प्रदान कर सकते हैं।
×